बिहार के बाहुबली शहाबुद्दीन को बिहार सरकार देखिये हैसे दे रही VIP सुविधा

99

RJD के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की नये लुक की फोटो सामने आई है। चौंका ने वाली बात यह है कि वह इन दिनों राजीव रोशन गवाह हत्याकांड में जेल में बंद है और इसके बावजूद उसकी सेल्फी सामने आई है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है, जिसके बाद जेल प्रशासन की नींद उड़ी हुई है।

loading...

सीवान जिला प्रशासन ने तस्वीर वायरल होने की सूचना मिलने पर जेल में रेड डाली। मुफ्फसिल पुलिस स्टेशन के इनचार्ज विनय प्रताप सिंह ने शनिवार को कन्फर्म किया कि सीवान जेल में रेड डाली गई। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले शहाबुद्दीन की तूती किस कदर बोलती है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जेल में बंद होने के बाद भी वह मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है। इसके बाद जेलों के भीतर वीवीआईपी कल्चर पर भी सवाल उठने लगी है।

टाइम्स नाउ ट्वीट

इस सेल्फी के सामने आने से शहाबुद्दीन के लिए मुसीबत और भी बढ़ गई है क्योंकि शुक्रवार को ही विशेष अदालत ने उसके खिलाफ राजीव रोशन गवाह हत्याकांड मामले में आरोप गठित किया था।

सीवान जेल अधिकारियों ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि शहाबुद्दीन ने सेल्फी ली। उनको कहना है कि शायद शहाबुद्दीन का कोई शुभचिंतक उससे मिलने आया होगा और उसने ही यह तस्वीरें ली होंगी और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। शहाबुद्दीन पर अपराध के 36 मामले दर्ज हैं। इनमें मर्डर और किडनैपिंग केसेज भी शामिल हैं।

loading...
loading...
SHARE