40,630 views

पिछले 5 सालों में 70 करोड़ का हज हाउस बनाया और तोड़ दिन सैकड़ो मंदिरे अखिलेश यादव ने

उत्तर प्रदेश में पिछले 5 वर्षों से अखिलेश की समाजवादी पार्टी की सरकार है, समाजवादी पार्टी की सरकार को मुल्ला-मुआलाय्म और मुसलमानों की सरकार बोला जाता है, और सपा में ज्यादातर विधायक मुस्लिम ही है। इस समय उत्तर प्रदेश की आबादी करीब 20 करोड़ है और इसमें मुसलमानों की आबादी करीब 19% है।

मुसलमानों के ज्यादातर वोट समाजवादी पार्टी को ही मिलते हैं और समाजवादी पार्टी मुसलमानों के लिए हिंदुओं को दरकिनार करती रही है, मुलायम सिंह यादव ने मुसलमानों को खुश करने के लिए निर्दोष कारसेवकों पर गोली चलवाई थी और उनके बेटे अखिलेश यादव उनसे भी आगे निकले, पिछले 5 सालों में अखिलेश यादव ने सैकड़ों मंदिर तोड़े और मस्जिदों का निर्माण कराया, मुसलमानों को खुश करने के लिए रमजान के महीने में हिंदुओं के मंदिरों की पूजा तक बंद करवा दी लाउडस्पीकर उतरवा दिए थे, समाजवादी पार्टी का एकमात्र मकसद मुसलमानों को खुश करके उनका वोट पाना है और सत्ता पर राज करना है।

अखिलेश सरकार ने गाजियाबाद में 70 करोड़ में हज हाउस बनाया जो विश्व का सबसे बड़ा हज हाउस है, अलीगढ़ में 4 मस्जिद मस्जिद बनवाई, मुजफ्फरनगर में 2 मस्जिद बनवाई, सुल्तानपुर में एक आलीशान मस्जिद बनवाई है ,लखनऊ में 7 मस्जिद बनवाई, 2017 में जीतने तो यूपी में सभी जिलों में मस्जिद और मदरसे बनवाएंगे और मौलानाओं को ₹25000 महीने की तनख्वाह भी देंगे ।

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में 400 से ज्यादा कत्लखाने खुलवाए जिनमें प्रतिदिन 4 हजार से ज्यादा जानवर काटे जाते हैं । उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव ने एक भी मंदिर तो बनवाया नहीं उल्ट हिंदुओं के मंदिरों को तोड़ा गया।

अगले पेज पर देखिये ५ सालो में कितनी मंदिरें तोड़ी गयी यूपी में 

,
loading...
loading...